Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, February 6, 2017

विजय प्राप्ति मन्त्र साधना

सुदर्शन जड़ी दीपावली मन्त्र तंत्र साधना(कोर्ट कचहरी मुकद्दमे चुनाव विजयी) ।।
यह साधना दीपावली की महानिशा में पूजनीय गुरुदेव जी की कृपा से सिद्ध की जा रही है।इस साधना को साल में एक बार ही सिद्ध करके महानिशा में।सुदर्शन के पोधे की जड़ को मन्त्र से अभिमंत्रित करके सिद्ध किया जा रहा है।।
इस साधना का प्रयोग रामायण और महाभारत काल में भी किया गया है।इसके प्रभाव् से साधक जब अपने बाजू में इस जड़ी को पहनकर संग्राम में जाता है तो भगवान् विष्णु जी की कृपा से विजयी होता है और चुनाव में खड़ा होता है तो विजयी भवो रहता है और अपने प्रतिदुन्दि को पराजित करता है।।
कोर्ट कचहरी आदि में जिनके मुकद्दमे चल रहे हैं और वो इस जड़ी को पहनकर तारीख पर जाते हैं तो विजयी रहते हैं और उनके शत्रुओ को मुह की खानी पड़ती है।यह जड़ी साधना पूर्ण प्रमाणित और सिद्ध है परिक्षित है।
यदि साधक किसी ग्राम,कस्बे ,नगर ,पंचायत,राज्य अथवा देश विदेश में भी चुनाव लड़ रहा है तो इस सिद्ध जड़ी को अपने बाजू में धारण करके चुनाव कार्य करता है तो चाहे कितना भी लोकप्रिय उम्मीदवार क्यों न हो,जड़ी,मन्त्र शक्ति के प्रभाव से हार जाता है उसकी हार के लिये विष्णु जी की शक्ति ऐसे ऐसे योग बनाती है जिससे वह जनता में अलोकप्रिय हो जाता है, उम्मीदवार के सामने कितने भी विरोधी क्यों न हो,सबको परास्त होना पड़ता है,अंत में विजय श्री जड़ी धारण करता को ही प्राप्त होती है।
मन्त्र ॐ नमो विश्वरूपाय सर्वत्र विजयं कुरु कुरु स्वाहा ।।
अधिक जानकारी हेतु संपर्क करे।।।
अशोक कुमार चंद्रा
हेल्पलाइन 09997107192
whatsup 07669101100
08868035065
ईमेल vishnuavtar8@gmail.com

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages